HomeBUSINESSसिंगल चार्ज में 45 दिन चलेगी यह Smartwatch, जानिए कीमत और...

सिंगल चार्ज में 45 दिन चलेगी यह Smartwatch, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली। Huami, जिसे अब Zepp Health के नाम से जाना जाता है, उसने एक लॉन्च इवेंट आयोजित किया और चीन में Amazfit T-Rex 2 स्मार्टवॉच की आधिकारिक घोषणा की। T-Rex 2 Amazfit T-Rex का उत्तराधिकारी है जिसे 2020 में लॉन्च किया गया था। स्मार्टवॉच की कीमत 1,499 युआन (17,444 रुपये) है। Amazfit T-Rex 2 में 1.39-inch की AMOLED स्क्रीन, दमदार बैटरी और कई धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले हैं। आइए जानते हैं Amazfit T-Rex 2 के फीचर्स।

Amazfit T-Rex 2 अपने रग्ड और स्लीक डिजाइन को बरकरार रखता है। यह 1.39-इंच की AMOLED स्क्रीन से लैस है। वॉच का वजन 66.5 ग्राम है जिसमें पट्टा भी शामिल है और यह 15 मिलेट्री सर्टिफिकेशन्स के साथ आता है। वॉच का उपयोग बेहद ठंडे मौसम (-30 डिग्री) में किया जा सकता है. यह 100 मीटर तक जल प्रतिरोध स्तर, नेविगेशन, और अन्य कार्यों के साथ भी बनाया गया है। Amazfit T-Rex 2 चार प्रमुख स्टेनलेस स्टील मेटल बटन पैक करता है।

स्ट्रैप एंटीबैक्टेरियल सिलिकॉन मटेरियल से बना है, जो एलर्जी की संभावना को प्रभावी ढंग से कम कर सकता है. यह स्किन फ्रेडली और कम्फर्टेबल है. टी-रेक्स 2 बैटरी को एक विशेष प्रक्रिया के साथ व्यवहार किया जाता है, जिसे न केवल बेहद कम तापमान में स्टोर्ड किया जा सकता है बल्कि -30 डिग्री सेल्सियस तक के वातावरण में भी इस्तेमाल किया जा सकता है. समय, कंपास, बैरोमेट्रिक अल्टीमीटर, और खेल मोड जैसे मुख्य कार्यों को अभी भी सामान्य रूप से चालू किया जा सकता है.

स्मार्टवॉच माउटेनरिंग, स्कीइंग, फिशिंग और अन्य जैसे 150 से अधिक खेल मोड के समर्थन के साथ भी आती है. हुड के तहत, 500mAh की बैटरी है जो सामान्य उपयोग पर 24 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है. बेसिक वॉच मोड में बैटरी लाइफ 45 दिनों तक और भारी उपयोग में 10 दिनों तक चलती है.

Amazfit T-Rex 2 चार रंग विकल्पों में आता है और चीन में 31 मई को बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्द ग्लोबल मार्केट में उतारा जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments