HomeNATIONALCHHATTISGARHदिनदहाड़े मर्डर : दो युवको ने फरसा से हत्या कर ग्राम पंचायत...

दिनदहाड़े मर्डर : दो युवको ने फरसा से हत्या कर ग्राम पंचायत के पंच को उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी, मौके पर पुलिस की टीम

रायपुर/जांजगीर चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। दो युवकों ने पुरानी रंजिश और जमीन विवाद को लेकर ग्राम पंचायत तुस्मा के वार्ड पंच को फरसा से मारकर मौत के घाट उतार दिया। वही मौके पर आरोपी फरार हो गया। गांव में दहशत का माहौल है। ये पूरा मामला शिवरीनारायण थाना ग्राम पंचायत तुस्मा का है।

बता दें कि युवक ने पुरानी रंजिश और जमीन विवाद को लेकर हत्या की है, घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है।बताया जा रहा है कि यहां वार्ड नंबर 11 का पंच भागवत साहू है। गांव में ही रहने वाले सुनील केंवर और सोहित केंवर के साथ जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। आज दोपहर भागवत साहू गांव की ओर से लौट रहा था। तभी बीच रास्तें में दो लोगों ने उसका रास्ता रोककर विवाद शुरू हो गया। गांव के लोग कुछ समझ पाते इतने में आरोपियों ने वार्ड पंच भागवत साहू पर फरसे से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। बीच बस्ती में ही उसकी हत्या कर दी। फरसा के हमले से गंभीर रूप से जख्मी भागवत साहू मौके पर ही लहूलुहान हालत में गिर गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही दिनदहाड़े हुए इस हत्या की वारदात से डरे सहमें ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही शिवरीनारायण पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई है। शिवरीनारायण पुलिस सहित एसडीओंपी निकोलस खल्खों घटना स्थल पर पहुंचे हुए है। गांव के डरे सहमे ग्रामीणों से इस जघन्य हत्या की जानकारी ली जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल से शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया है। वही गांव के बीच दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड के बाद से आरोपी फरार बताये जा रहे है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments