HomeNATIONALCHHATTISGARHपुराने अनुभवी वरिष्ठजनों से सम्पर्क एवं आशीर्वाद कार्य विस्तार को आसान बनाता...

पुराने अनुभवी वरिष्ठजनों से सम्पर्क एवं आशीर्वाद कार्य विस्तार को आसान बनाता है : राजेन्द्र बाजपेयी

सतीश साहू

जगदलपुर। मेरा बूथ सबसे मजबूत के संकल्प के साथ प्रत्येक मतदान केंद्र स्तर पर योजनाबद्ध रूप में सम्पर्क एवं संवाद के जरिए संगठन के कार्यो को विस्तार देने 5 मई से चल रहे “कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी कार्य विस्तार योजना” के अंतर्गत माता संतोषी शक्ति केन्द्र के मतदान केंद्रों पर संचालित अभियान का समापन 25 मई को हुआ। इस अभियान में शक्ति केन्द्र विस्तारक, पूर्व नगर अध्यक्ष राजेन्द्र बाजपेयी ने बताया कि संगठन के कार्यों को विस्तार एवं मजबूती देने भाजपा का यह बहुत ही महत्वपूर्ण एवं योजनाबद्ध अभियान है।

कार्य विस्तार योजना के माध्यम से मतदान केंद्र स्तर पर सांगठनिक दृष्टि से आवश्यक समस्त जानकारियों की समीक्षा के माध्यम से अपनी ताकत का आंकलन ही इस अभियान का आधार है। बूथ समितियों की वास्तविक स्थिति,उनकी प्रमाणिकता,पुनर्गठन के साथ ही बूथ स्तर पर संगठन विस्तार की दृष्टि से आवश्यक सभी आंकड़ों का संकलन कर पार्टी नेतृत्व छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार की वापसी के लिए रणनीति तैय्यार करने वाली है। जनसंघ से लेकर भाजपा के वर्तमान स्वरूप तक, 2 सान्सद से 302 सांसदों वाली पूर्ण बहुमत वाली केन्द्र सरकार बनाने तक अपना सहयोग देते आए वरिष्ठ जनों से सम्पर्क एवं संवाद के जरिए उनका एवं परिजनों का हाल चाल जानना,उनका सम्मान करना इस कार्य विस्तार योजना का आवश्यक अंग है।


राजेन्द्र बाजपेयी ने एक यादगार जानकारी देते हुए कहा कि 1999 में भाजपा राष्ट्रीय महासचिव संगठन रहे, आज देश के सर्वोच्च नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिस घर पर पत्रकार वार्ता ली थी आज हमने भी अपने अभियान का समापन संतोषी वार्ड स्थित उसी घर पर किया। 74 वर्षीय वरिष्ठ भाजपाई सुरेश सर्राफ़ के घर में उनका कुशलक्षेम जाना एवं भगवा पटका पहना कर उनका सम्मान किया। परिजनों के साथ समय बिताया और नरेंद्र मोदी जी के आगमन से जुड़े संस्मरण साझा किए। अभियान के समापन अवसर पर विस्तारक राजेन्द्र बाजपेयी के साथ प्रभारी दिगम्बर राव, जिला कार्यकारिणी सदस्य बबलू दुबे,अशोक नवतानी, शैलेश श्रीवास्तव,रितेश सोनी एवं नितेश सोनी भी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments