HomeUncategorized11 को नवगठित जिला सक्ती का उद्घाटन करेंगे सीएम भूपेश, तैयारी को...

11 को नवगठित जिला सक्ती का उद्घाटन करेंगे सीएम भूपेश, तैयारी को लेकर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने ली जनप्रतिनिधियों एवं विभिन्ना संस्थाओं के प्रमुखों की बैठक

“सुरेश यादव की रिपोर्ट”

जांजगीर-चांप। जिले से अलग होकर 11 सितंबर को अस्तित्व में आ रहे नवगठित सक्ती जिले के उद्घाटन की तैयारियों को लेकर जेठा स्थित शासकीय क्रांति कुमार भारतीय महाविद्यालय के सभागार में जिला प्रशासन के अधिकारियों ने जनप्रतिनिधियों एवं विभिन्ना संस्थाओं के प्रमुखों की एक बैठक का आयोजन किया।

इस बैठक में चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामकुमार यादव, जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक केशव चंद्रा, कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा, नवगठित जिले की ओएसडी नूपुर राशि पन्नाा, एसपी विजय अग्रवाल, नवगठित जिले के पुलिस ओएसडी एमआर आहिरेथे। बैठक के दौरान कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने कहा कि 11 सितंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सक्ती आएंगे । यहां उनका रोड शो होगा और वे जेठा पहुंचेंगे। बुधवारी बाजार से लेकर अस्पताल चौक, अग्रसेन चौक होते हुए यात्रा मार्ग में भी शहरवासी तथा विभिन्न संगठन उनका स्वागत करेंगे।
लोगों से आग्रह किया गया कि वे इसे एक पर्व के रूप में इस दिन को मनाएं। नूपुर राशि पन्ना ने कहा कि 11 सितंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नवगठित सक्ती जिले के उद्घाटन के दौरान आगमन को लेकर प्रशासन ने सभी से आग्रह किया है कि इस पर्व को पूरे उल्लास के साथ मनाएं यह एक ऐतिहासिक दिन होगा। बैठक में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों की चर्चा भी की गई और उपस्थित लोगों से भी सुझाव मांगे गए। विधायक रामकुमार यादव ने कहा कि हम सभी के लिए यह सौभाग्य का अवसर है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सक्ती को जिला बनाया है।
11 सितंबर को जिलेवासी अपने घरों में दीप प्रज्जवलित करें और रोड शो के दौरान यात्रा मार्ग में भी जगह-जगह सभी संगठन,व्यापारिक संगठन इस कार्यक्रम में सीएम का स्वागत करें और समारोह में भाग लें। एसडीएम रैना जमील ने भी मुख्यमंत्री के रोड शो कार्यक्रम की जानकारी दी ।जैजैपुर विधायक केशव चंद्रा ने भी उपस्थित जनों से कहा कि सक्ती 33 वा जिला होगा। इस अवसर पर हम सभी खुशियां मनाएं। सभी संगठन प्रमुखों से भी इस कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments