HomeNATIONALCHHATTISGARHVideo: बाल गृह के आसपास सीआईएसएफ ने स्वच्छता अभियान चलाया

Video: बाल गृह के आसपास सीआईएसएफ ने स्वच्छता अभियान चलाया

बीएन यादव कोरबा। सीआईएसएफ इकाई केएसटीपीपी कोरबा ने एनटीपीसी प्रबंधन अधिकारियों, एनएचआरसीसीबी (एनजीओ) के अधिकारियों और मीडिया प्रतिनिधियों के सहयोग से “बाल गृह” के आसपास स्वच्छता पखवाड़ा का अपना चौथा दिन मनाया। हमने बाल गृह के आसपास के क्षेत्र में एक बड़े पैमाने पर सफाई अभियान चलाया।

सीआईएसएफ इकाई केएसटीपीपी कोरबा ने मीडिया प्रतिनिधियों और कार्यक्रम के मेहमानों के बीच आभार प्रकट करने के लिए उपहार वितरित किए। हमने बाल गृह में कूड़ेदान भी बांटे।
कमांडेंट अभिषेक चौधरी के मार्गदर्शन व प्रेरणा से आयोजित इस कार्यक्रम में सहायक कमांडेंट ए पी सिंह ने सभा को अपने आस-पास स्वच्छता रखने और इस मिशन के लिए अधिक से अधिक लोगों को प्रेरित करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी संगठनों का भी धन्यवाद ज्ञापित किया। स्थानीय जनता और वहां से गुजरने वाले लोगों के बीच जागरूकता का संदेश देने के लिए यह क्लिनिक ड्राइव एक बड़ी सफलता थी।जो इस आयोजन का उद्देश्य है। राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध नियंत्रण ब्यूरो के ब्लॉक संरक्षक दीपक शर्मा एवं दिब्येन्दु मृधा मिडिया ऑफिसर पत्रकार बी.एन.यादव, बाल सुरक्षा गृह के अधिकारी कर्मचारी व सीआईएसएफ के सभी जवान उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments