भिलाई-3 में मुख्यमंत्री का आगमन: स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने किया गर्मजोशी से स्वागत

 छत्तीसगढ:  मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का भिलाई-3 पहुंचने पर एक भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें स्थानीय जनप्रतिनिधियों और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट कर आत्मीयता से स्वागत किया। इस अवसर पर विधायक डोमन लाल कोर्सेवाडा, ललित चंद्राकर सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से अभिवादन किया।

समारोह में संभाग आयुक्त  एस एन राठौर, आई जी आर जी गर्ग, कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी, एस.पी. जितेन्द्र शुक्ला, और अन्य उच्च अधिकारी भी मौजूद थे, जिन्होंने मुख्यमंत्री से चर्चा करते हुए राज्य के विकास के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया। मुख्यमंत्री ने जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार जनता की भलाई के लिए प्रतिबद्ध है और विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी।

मुख्यमंत्री के स्वागत समारोह में भिलाई-3 के स्थानीय निवासियों की भी बड़ी संख्या मौजूद थी, जिन्होंने मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए नारे लगाए और विकास कार्यों के प्रति अपने समर्थन का इजहार किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं और परियोजनाओं पर चर्चा की, जो स्थानीय स्तर पर विकास को और अधिक गति प्रदान करने में सहायक होंगी।