HomeNATIONALCHHATTISGARHबृजमोहन अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई छत्तीसगढ़ बाल कल्याण परिषद कार्यकारिणी समिति...

बृजमोहन अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई छत्तीसगढ़ बाल कल्याण परिषद कार्यकारिणी समिति की बैठक

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य बाल कल्याण परिषद कार्यकारिणी समिति की बैठक मंगलवार शाम परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष बृजमोहन अग्रवाल के शंकर नगर आवास कार्यालय में हुई । बैठक में परिषद के स्थाई समिति की ओर से लिए गए निर्णय, वित्तीय वर्ष 2021-22 आडिट रिपोर्ट का अनुमोदन किया गया। साथ ही परिषद को आयकर की धारा 80G के अंतर्गत पंजीकृत होने की जानकारी दी गई।
बैठक में बृजमोहन अग्रवाल ने परिषद की ओर से संचालित स्पीच थेरेपी सेंटर को केंद्रीत करते हुए आगे की कार्यप्रणाली के लिए निर्देशित किया। पूरे प्रदेश में प्रचार प्रसार करते हुए दानदाताओं से और स्वयं सेवी संस्थाओं की ओर से ज्यादा से ज्यादा आर्थिक मदद प्राप्त करते हुए जरुरतमंद गरीब बच्चों को मदद करने की दिशा में कार्य करने पर जोर दिया।
ज्ञात हो कि परिषद बहुत की कम फीस पर स्पीच थेरेपी , ऑक्यूपेशनल थेरेपी का काम कर रही है । परिषद में रिक्त पद को भरने के लिए प्रस्ताव पर सर्वसम्मति से अध्यक्ष बृजमोहन अग्रवाल,वरिष्ठ उपाध्यक्ष चंद्रेश शाह , उपाध्यक्ष डॉ सोमनाथ यादव , संयुक्त सचिव राजेन्द्र निगम पर सभी सदस्यों ने सहमति प्रदान की । आज की बैठक में चन्द्रेश शाह , डॉ अशोक त्रिपाठी , प्रकाश अग्रवाल, जेपी साबू , सोमनाथ यादव ( बिलासपुर ) , राजेन्द्र निगम, नथमल कोठारी ( दुर्ग ) के साथ परिषद के कर्मचारी शामिल हुए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments