HomeNATIONALCRIMECG NEWS : पड़ोसी ने ही की थी बुजुर्ग की हत्या तालाब...

CG NEWS : पड़ोसी ने ही की थी बुजुर्ग की हत्या तालाब में फेंका था शव, गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी से सटे तिल्दा इलाके में पड़ोसी ने एक बुजुर्ग की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपो को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तिल्दा के भुरसुदा गांव का है। आपसी विवाद में पड़ोसी ने बुजुर्ग का मर्डर कर दिया।

जानकारी के अनुसार,रविवार की सुबह गांव के तालाब में एक बुजुर्ग का शव तैरता मिला। छानबीन करने पर पता चला कि इसकी हत्या पड़ोसी ने की है। जिस बुजुर्ग का शव मिला उसका नाम रामवतार रात्रे था। 55 साल का रामअवतार रात्रे तालाब के पास ही झोपड़ी बनाकर अपने बेटे के साथ रहता था। वह 1 दिन पहले से लापता था। पुलिस पूछताछ में पता चला कि बुजुर्ग का आए दिन पड़ोस में रहने वाले जागेश्वर जांगड़े से झगड़ा हुआ करता था। 8 जुलाई को भी बुजुर्ग का जागेश्वर के साथ झगड़ा हुआ था जिसके बाद से वह लापता था।

इस आधार पर पुलिस ने जागेश्वर से पूछताछ की आरोपी ने बताया कि उसने ही पीट-पीटकर बुजुर्ग की हत्या कर दी थी और फिर उसे तालाब में फेंक दिया था।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि बुजुर्ग राम अवतार का बेटा उसकी पत्नी पर गंदी नजर रखता था। इसी बात को लेकर दोनों में आए दिन विवाद हुआ करता था जब 8 जुलाई को विवाद हुआ तो जागेश्वर ने बुजुर्गों की पीट पीटकर हत्या कर दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments