HomeNATIONALCHHATTISGARHCG CRIME : मेला घुमने गए युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला...

CG CRIME : मेला घुमने गए युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उतारा मौत के घाट, अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज

रायपुर/जांजगीर चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां पर शिवरीनारायण मेला में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। वही एक युवक को अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया है। अज्ञात हमलावर ने भीड़ का फायदा उठाया और राज देवांगन पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। इस हमले से बुरी तरह घायल राज को किसी तरह शिवरीनारायण प्रा​थमिक चिकित्सालय पहुंचाया गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बिलासपुर रेफर किया गया, पर बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक खरौद गांव का रहने वाला राज देवांगन रविवार शाम को अपने दोस्तों के साथ मेले में घूमने गया था। वो वहां पर अपने दोस्तों के साथ घूम रहा था। सभी मेले का आनंद ले रहे थे। मेले में काफी भीड़ थी। उसी दौरान शाम को 7 से 7.30 बजे के बीच भीड़ में से किसी शख्स ने चाकू निकाला और राज के शरीर में कई वार किए, जिससे वह वहीं घायल होकर गिर गया। पूरा मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

घटना के वक्त उसके दोस्त इधर-उधर थे। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि किसी को ये पता ही नहीं चला कि हमला किसने किया है। हमले में राज बुरी तरह घायल हो गया था। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। राज को तुरंत ही पहले शिवरीनारायण के अस्पताल ले जाया गया था। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर किया गया था। बिलासपुर ले जाने के दौरान ही उसने रास्ते में दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि उसके शरीर के कई हिस्सों से काफी खून बह चुका था। जिसके चलते उसकी जान चले गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments