HomeNATIONALCHHATTISGARHकैबिनेट मंत्री मो.अकबर का पटेल समाज ने किया अभिनंदन,कबीरधाम जिला अध्यक्ष के...

कैबिनेट मंत्री मो.अकबर का पटेल समाज ने किया अभिनंदन,कबीरधाम जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात

रायपुर। प्रदेश के वन,परिवहन, आवास एवं पर्यावरण मंत्री व कवर्धा के विधायक मोहम्मद अकबर से उनके राजधानी स्थित निवास कार्यालय में मरार (पटेल) समाज के कबीरधाम जिला इकाई के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य भेंट की। प्रतिनिधिमंडल में पटेल समाज के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष भगवान सिंह पटेल सहित अन्य पदाधिकारी शामिल थे।
कबीरधाम जिला अध्यक्ष भगवान सिंह पटेल ने कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर की ओर से पटेल समाज के हित में किए जा रहे कार्यों के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए अभिनंदन किया। कैबिनेट मंत्री ने भगवान सिंह पटेल को जिला अध्यक्ष निर्वाचित होने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कैबिनेट मंत्री ने जिला अध्यक्ष को पटेल समाज की मजबूती के लिए समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चलने कहा। मंत्री मो. अकबर ने पटेल समाज की प्रशंसा करते हुए कहा कि पटेल समाज मेहनतकश समाज है। दिन-रात एक कर अपना पसीना बहाते हुए शाक-सब्जी व अन्य फसलों का उत्पादन करता है। कैबिनेट मंत्री ने प्रतिनिधिमंडल के समक्ष अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि आज पटेल समाज राजनैतिक रूप से जागरूक समाज है। पटेल समाज के लोग आज छत्तीसगढ़ शासन के अलग-अलग इकाई में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।
पटेल समाज के जिलाध्यक्ष भगवान सिंह पटेल ने कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर को भरोसा दिलाया कि वे समाज के सभी लोगों को विश्वास में लेते हुए समाज के हित में सदैव सक्रिय रहेंगे। उन्होंने अपेक्षा की कि कैबिनेट मंत्री भविष्य में पटेल समाज को नई-नई सौगात देते रहेंगे।
पटेल समाज के प्रतिनिधिमंडल में भगवान सिंह पटेल सहित, हरि पटेल सदस्य छत्तीसगढ़ शाकंबरी बोर्ड, राजू पटेल जिला इकाई सचिव, तुलसी पटेल जिला प्रवक्ता, राम चरण कुसरो, कैलाश पटेल, रामअवतार पटेल, लेखराम पंचेश्वर, विश्वनाथ पटेल आदि शामिल थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments