HomeNATIONALCHHATTISGARHबृजमोहन अग्रवाल ने अश्वनी नगर और चंगोराभाठा में किया 2 स्मार्ट शुलभ...

बृजमोहन अग्रवाल ने अश्वनी नगर और चंगोराभाठा में किया 2 स्मार्ट शुलभ शौचालय का भूमिपूजन, विधायक निधि से जिम भवन के लिए 10 लाख रुपए की घोषणा

रायपुर। भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सोमवार को पंडित सुंदर लाल शर्मा वार्ड के अश्वनी नगर व डॉ. खूबचंद बघेल वार्ड चंगोराभाठा में स्मार्ट सुलभ शौचालय का भूमिपूजन कर निर्माण कार्यों का शुभारंभ किया। अग्रवाल ने वार्ड वासियों व स्थानीय पार्षद की मांग पर अश्वनी नगर में जिम निर्माण के लिए विधायक निधि से 10 लाख भवन निर्माण के लिए देने की घोषणा की।


इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को उन्होंने संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पर शहर के विकास को अवरुद्ध करने का तीखा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि शहर में प्रधानमंत्री आवास योजना का निर्माण क्यों बंद है? लाखों गरीब जनता के सिर से छत किसने छीना, शहर के सड़कों का निर्माण क्यों बंद है,पूरा शहर धूल,धुंआ, के अंबार से पट गया है। भीषण गर्मी में जनता पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है। शहर के लिए स्मार्ट सिटी,अमृत योजना के तहत स्वीकृत पेयजल के काम बंद पड़े है। भूपेश सरकार जनता को इन समस्याओं से मुक्ति दिलाने के बजाय चौक चौराहों पर लाइट लगाने, होल्डिंग व विज्ञापनों में मस्त है। भूपेश सरकार विकास सिर्फ विज्ञापनों तक सीमित है।
उन्होंने कहा कि पिछले 3 सालों से रायपुर का विकास रुक गया है। सभी सड़कें बदहाल अवस्था में है सरकार इसका मरम्मत भी नहीं कर पा रही है। रायपुर शहर के मध्य एरिया को 24×7 घंटे पानी देने की योजना स्मार्ट सिटी से स्वीकृत है। आज साढ़े तीन साल से यह काम चालू नहीं हो पा रहा है। टेंडर के ऊपर टेंडर का खेल हो रहा है। अमृत मिशन के काम भी समय पर पूरे नहीं हो पा रहा है, जनता पानी के लिए परेशान है। शहर की साफ सफाई व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है।
सांसद सुनील सोनी ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन मृत्युंजय दुबे ने किया। कार्यक्रम में मीनल छगन चौबे, मनोज वर्मा, महेश शर्मा,सचिन सिंघल, मनीषा चन्द्राकर, रंभा चौधरी, पायल अम्बवानी, माया शर्मा, अनिता देवांगन, अन्नू रंगाघाटे, प्रताप यादव, संतोष ठाकुर, अमित चौधरी, रतिकांत साहू, सरोज दास सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments