HomeNATIONALCHHATTISGARHVideo: शिवनाथ नदी में मिली प्रेमी जोड़े का लाश, जांच में जुटी...

Video: शिवनाथ नदी में मिली प्रेमी जोड़े का लाश, जांच में जुटी पुलिस

संध्या सिंह

दुर्ग। शिवनाथ नदी महमरा एनीकट के पास प्रेमी जोड़े का शव तैरता हुआ मिला है जिस से क्षेत्र में सनसनी मची हुई है। फिलहाल दुर्ग सिटी कोतवाली पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों का एक दूसरे के साथ प्रेम सम्बन्ध था। इसे लेकर लड़की के घर वाले राजी नहीं थे। हालांकि इन दोनों ने आत्महत्या की है या किसी ने हत्या कर शव को फेका है। इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के राज से पर्दा उठेगा। बताया जा रहा हुई कि दोनों भिलाई में ही रहते थे।

जानकारी के अनुसार, युवक मजदूरी का काम करता था। वही युवती एक संपन्न परिवार से तालुक रखती थी। वह मूलतः बिहार की रहने वाली थी। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इसकी जानकारी लड़की के परिजनों को हुई तो उन्होंने लड़की को उसके पैतृक गाँव बिहार भेज दिया। इसके बाद भी दोनों एक दूसरे से लगातार संपर्क में रहे। इसी बीच लड़की के परिजनों ने उसे काफी समझाया। लेकिन लड़की मानने को तैयार नहीं थी। इसी बीच मौका पाकर लड़की बिहार से ट्रेन पकड़ककर भाग आयी। वो लड़के से लगातार संपर्क में थी। भिलाई स्टेशन पहुंचने के साथ ही लड़की और लड़का दोनों भाग गये।

वही आज सुबह उन दोनों का शव लाश मिली। सुबह अचानक से लोगों ने दो तैरती हुई लाश देखी, इसकेबाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जांच में पता चला कि युवक-युवती को आखिरी बार स्टेशन के आसपास देखा गया था। दोनों की लाश गमछे से बधी हुई थी। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments