HomeNATIONALCHHATTISGARHVideo: चुनावों में हार के डर से काले कानून वापस हुए :...

Video: चुनावों में हार के डर से काले कानून वापस हुए : कुलबीर

उदय मिश्रा

राजनांदगांव। शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुलबीर छाबडा ने प्रेस क्लब में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मोदी सरकार द्वारा तीन काले कृषि कानून वापस लिये जाने का निर्णय भारत देश के किसानों की ऐतिहासिक जीत है।

उन्होंने कहा काले कानून के विरूद्ध लिये गये निर्णय के विरोध में किसानों का बलिदान कांग्रेस पार्टी एवं पार्टी नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में एकजुट विपक्ष के तीन काले कानून पारित होने पर कांग्रेस ने लड़ाई लड़ी । कांग्रेस शहर अध्यक्ष कुलबीर छाबड़ा ने चर्चा में कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार के तीन काले कानून के विरूद्ध बैठने वालों प्रदर्शन करने वालों पर लाठी जार्च किया गया। तीन काले कानून को हटाने सैकड़ों किसानों ने बलिदान दिया।

आजाद भारत में हिटलरशाही मनमर्जी आम जनता के हक को छीनकर  कुछ पूंजीपतियों  अंबानी, अडानी जैसे लोगों को बढ़ावा देना रहा है। इसका विरोध करने वालों को प्रताडि़त करना नहीं चलेगा। कांग्रेस नेता ने कहा किसानों की शेष मांगें भी पूरी हो। मोदी जी के क्रियाकलापों के कारण अंतरार्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की बदनामी भी हो रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा पूरे प्रदेश में जनजागरण अभियान चलाकर केन्द्र सरकार के गलत निणयों को लेकर महंगाई इत्यादि को लेकर कांग्रेस शहर जिले सहित पूरे प्रदेश में जनता को जागरूक किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments