HomeNATIONALCHHATTISGARHउत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनना तय : जितेंद...

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनना तय : जितेंद वर्मा

पाटन। उत्तर प्रदेश के चुनावी समर में विजय दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को भी पीलीभीत जिले की जिम्मेदारी पार्टी हाईकमान ने सौंपी है। उनके सहयोगी के रूप में छत्तीसगढ़ भाजपा विधायक दल के स्थायी सचिव जितेंद वर्मा एवं पूर्व संगठन सहायक बिलासपुर के दिग्गज नेता दिलेन्द्र कौशिल भी मौजूद हैं।

उन्होंने कहा मोदी के मार्गदर्शन मे योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार के योजनाओं से लाभान्वित उत्तर प्रदेश की जनता उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। उत्तर प्रदेश की जनता योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों से पूरी तरह संतुष्ट और खुशहाल है। राजनैतिक गलियारों में अघोषित रूप से यह बात चल रही थी कि इस बार उत्तर प्रदेश में सरकार की पुनरावृत्ति नहीं होगी इसके मिथक को जनता ने दरकिनार कर दिया है। इस मिथक को देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी मिलकर जनता के आशीर्वाद से तोड़ने वाले हैं। उत्तर प्रदेश के चुनाव में ब्रज प्रांत के पीलीभीत जिले में 4 विधानसभा क्षेत्र हैं चारों विधानसभा में भाजपा की स्थिति बहुत अच्छी है तथा चारो विधानसभा में भाजपा की जीत सुनिश्चित है। बरखेड़ा विधानसभा में स्वामी प्रवक्ता नंद जी प्रत्याशी हैं जो कि एक संत हैं और जिले में बहुत ही लोकप्रिय संत के रूप में जाने जाते हैं ।गांव गांव ,गली गली, और मोहल्ले मोहल्ले में लोग उनको जिताने के लिए लगे हुए हैं और देश भर के संत भी उनके चुनाव में विभिन्न प्रांतों के भिन्न-भिन्न जिलों से आकर के अपने अपने हिसाब से चुनाव प्रचार में लगे हैं। पीलीभीत सदर विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में संजय गंगवा को प्रत्याशी बनाया गया है । जितेंद्र वर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय जन नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल प्रभारी के रूप में काम कर रहे हैं उसके नेतृत्व में पीलीभीत और बरखेड़ा विधानसभा के चुनावी इतिहास में जीत का इतिहास रचा जाएगा क्योंकि अपने राजनैतिक जीवन में लगातार सात बार विधायक रहे श्री अग्रवाल के अनुभवों का लाभ भी पीलीभीत जिले को निःसंदेह मिलेगा। छत्तीसगढ़ में वैसे भी बृजमोहन अग्रवाल को चुनावी मैनेजमेंट का मास्टर माइंड माना जाता है जिसका लाभ पीलीभीत ज़िला के भाजपा प्रत्याशीयो को मिलेगा।

चुनाव में बूथ के मैनेजमेंट का कार्य कैसे किया जाता है उसकी क्या बारिकियाँ होती है उसके गुण पीलीभीत के भाजपा कार्यकर्ताओं को सिखा रहे है। बृजमोहन अग्रवाल के नेतृत्व में भाजपा विधायक दल के स्थायी सचिव जितेंद्र वर्मा एवं पूर्व संगठन सहायक वरिष्ठ भाजपा नेता दिलेंद्र कौशिल, रायपुर से संजय शर्मा एवं सुनील पंड्या एवं छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता कर रहे हैं । इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी का वजूद पीलीभीत ज़िले के चारों विधानसभा में ना के बराबर है। बहुजन समाज पार्टी की भी उपस्थिति नगण्य है।

इस ज़िले में भाजपा का मुख्य मुक़ाबला समाजवादी पार्टी से है जो आगामी 23 फरवरी को मतदान होगा जिसमें भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद देने के लिए जनता आतुर है। इस चुनाव में राम मंदिर, धारा 370 और तीन तलाक जैसे मुद्दों के साथ ही करोना काल में योगी आदित्यनाथ के द्वारा किए गए कार्यों की भी चर्चा जनता के मन मस्तिष्क में है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह काशी विश्वनाथ मंदिर का जीर्णोद्धार करवाया इससे मथुरा के लोगों और ख़ास कर ब्रज प्रांत के लोगों में भारी उत्साह है।

लोगो को आशा है कि मथुरा में कृष्ण भगवान के जन्मस्थली का विकास और जीर्णोद्धार होगा। मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास ,सुशासन और लोगों को अमन ,शांति और चैन मिलेगा। इसलिए जनता जनार्दन का रुझान भारतीय जनता पार्टी के प्रति बढ़ा है। भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments