HomeNATIONALBIG NEWSबड़ी खबर : छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन अधिकारी का ट्विटर अकाउंट हैक,...

बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन अधिकारी का ट्विटर अकाउंट हैक, जांच में जुटी एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट

रायपुर। इस वक्त की बड़ी खबर आई है। छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन अधिकारी का ट्विटर अकाउंट कर लिया गया। सोशल मीडिया अकाउंट को रि-स्टोर किया जा रहा है। इसकी सूचना एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट को दी गई है। वहां से अकाउंट को ब्लाक किया जाएगा। छत्तीसगढ़ की मुख्य निर्वाचन अधिकारी रीना बाबा साहेब कंगाले का अकाउंट हैक किया गया है।

उनके ट्विटर अकाउंट को देख कर ऐसा लग रहा है कि किसी क्रिप्टो करेंसी गैंग ने इसे हैक किया है। हैकर्स ने प्रोफाइल में क्रिप्टो से जुड़ी फोटो लगा दी है। अकाउंट को रिस्टोर का काम किया जा रहा है, लेकिन ट्विटर हैंडल पर जाने के बाद ऐसा लग रहा है कि ये अभी भी हैकर्स की गिरफ्त में है। और उनकी तरफ से हर सकेंड कुछ न कुछ शेयर किए जा रहे हैं।

हैकर्स ने प्रोफाइल फोटो बदल दी है। क्रिप्टो करेंसी के मुद्दे पर कई ट्वीट लगातार किए जा रहे हैं। अभी तक ये पता नहीं चल सका है किस देश के हैकर ने किया है। साइबर सेल के अधिकारी फिलहाल जांच में जुट गए है। इसके अलावा बाकी सरकारी ट्विटर हैंडल को भी सतर्क रहने के लिए कहा गया है। एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट के प्रभारी गिरीश तिवारी ने बताया कि अकाउंट हैक होने की जानकारी मिली है। टीम उस पर काम कर रही है। जल्द ही अकाउंट को ब्लाक किया जाएगा। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि अकाउंट कहां से हैक किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments