HomeNATIONALBIG NEWS3 जून को कांकेर जिले से भेंट-मुलाकात अभियान की शुरुआत,बस्तर संभाग के...

3 जून को कांकेर जिले से भेंट-मुलाकात अभियान की शुरुआत,बस्तर संभाग के 4 दिवसीय दौरे पर रहेंगे भूपेश बघेल

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने भेंट-मुलाकात अभियान के अगले चरण की शुरुआत शुक्रवार से कर रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री 3 जून से 6 जून तक बस्तर संभाग के चार दिवसीय दौरे पर रहेंगे। 3 जून को मुख्यमंत्री बघेल कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर विधानसभा अंतर्गत तीन स्थानों पर पहुंचकर जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे।
निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 3 जून को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सुबह 10.30 बजे राजधानी रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड से हेलीकॉप्टर में रवाना होकर सुबह 11 बजे कांकेर जिला के भानुप्रतापपुर विधानसभा अंतर्गत ग्राम गितपहर पहुंचेंगे। ग्राम गितपहर में भेंट-मुलाकात के बाद दोपहर 12.25 बजे हेलीकॉप्टर से ग्राम दुर्गकोंदल के लिए रवाना होंगे। दोपहर 1 बजे से दुर्गकोंदल में जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। दोपहर 2.55 बजे मुख्यमंत्री बघेल दुर्गकोंदल से हेलीकॉप्टर से भानुप्रतापपुर विधानसभा अंतर्गत ही भानबेड़ा प्रस्थान करेंगे। दोपहर 3.30 बजे से 4.45 बजे तक ग्राम भानबेड़ा में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम निर्धारित है। दोपहर 4.50 बजे हेलीकॉप्टर से मुख्यमंत्री बघेल भानुप्रतापपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। शाम 6.30 बजे से रात्रि 8.30 बजे तक मुख्यमंत्री विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से भेंट करेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम भानुप्रतापपुर में करेंगे।
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री बघेल ने बीते 4 मई से प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में जनता से सीधे रूबरू होने के लिए भेंट-मुलाकात अभियान की शुरुआत की है। पहले चरण में मुख्यमंत्री बघेल ने 4 मई से 11 मई तक सरगुजा संभाग के 3 जिलों के 7 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर आमजनता से भेंट-मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री बघेल दूसरे चरण में बस्तर संभाग के 6 जिलों के 9 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल ने शासकीय योजनाओं के जमीनी स्तर पर क्रियान्वयन की जानकारी लेने के साथ आमजनता की समस्या को भी जानने का प्रयास किया। उनका त्वरित निराकरण भी किया। दूसरी ओर जनआकांक्षाओं के अनुरूप अनेक घोषणाएं भी की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments