HomeNATIONALBIG NEWSराष्ट्रपति से पुरस्कार लेकर रायपुर लौटे भूपेश बघेल का एयरपोर्ट पर गर्मजोशी...

राष्ट्रपति से पुरस्कार लेकर रायपुर लौटे भूपेश बघेल का एयरपोर्ट पर गर्मजोशी से स्वागत, सीएम ने सफाई कर्मियों को मिठाई खिलाकर बांटी खुशियां

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का शनिवार शाम राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद विमानतल पर उत्सवपूर्ण माहौल में भव्य स्वागत किया गया। स्वच्छ अमृत महोत्सव में छत्तीसगढ़ को मिले स्वच्छतम राज्य का अवार्ड राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों ग्रहण कर रायपुर लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अभिनन्दन के लिए एयरपोर्ट पर विशाल जनसमूह उपस्थित रहा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सफ़ाई कर्मियों को मिठाई खिलाकर अभिनंदन किया। तीसरी बार देश का सबसे स्वच्छतम राज्य होने का सम्मान पाने की ख़ुशियां सफ़ाईकर्मियों के साथ बांटी। एयरपोर्ट पर भारी भीड़ की उपस्थिति में सफाईकर्मियों का सम्मान किया।
उन्होंने कहा कि राज्य को मिला यह सम्मान आप सबकी मेहनत का परिणाम है।


एयरपोर्ट पर लोगों ने पूरी गर्मजोशी के साथ छत्तीसगढ़ को देश के अग्रणी स्वच्छ राज्य का सम्मान मिलने पर ढोल-नगाड़ों के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत-अभिनन्दन किया। अपनी खुशी का इज़हार किया। मुख्यमंत्री बघेल ने इस उपलब्धि पर समस्त प्रदेशवासियों को बधाई दी।

इस अवसर पर संसदीय सचिव और विधायक विकास उपाध्याय, विधायक देवेंद्र यादव, नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, पाठ्यपुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष राजेन्द्र तिवारी,राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष महेंद्र सिंह छाबड़ा सहित अनेक जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments