HomeNATIONALMISCVideo: लखनऊ के बाद अब दिल्ली में कैब ड्राइवर की पिटाई, बीच...

Video: लखनऊ के बाद अब दिल्ली में कैब ड्राइवर की पिटाई, बीच सड़क पर महिला ने ड्राइवर को जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्‍ली में बीच सड़क पर कैब ड्राइवर की पिटाई करती हुई महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला ड्राइवर का कॉलर पकड़कर ताबड़तोड़ थप्पड़ और पंच मार रही है। वहीं, इससे जुड़ा एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कैब ड्राइवर को बीच सड़क पर थप्पड़ से मारे जा रही थी। वहीं, ड्राइवर वीडियो में बिल्कुल शांत दिख रहा है। इसे देखकर लोग हैरान हैं। बता दें कि बीते महीने लखनऊ में एक लड़की द्वारा कैब ड्राइवर की पिटाई का मामला सामने आया था, जिसमें एक महिला कैब ड्राइवर को थप्‍पड़ मार रही थी। इस मामले में बाद में इस महिला पर कार्रवाई भी हुई थी।

दरअसल, ये मामला राजधानी दिल्ली के वेस्ट पटेल नगर कस्तूरी लाल आनंद मार्ग पर ब्लॉक-22 इलाके की बताई जा रही। इस घटना से जुड़े वीडियों के अनुसार नीली टी-शर्ट पहने एक महिला सड़क पर लोगों की भीड़ के सामने कैब ड्राइवर का कॉलर पकड़कर उसे कई बार थप्पड़ मारते दिख रही है। भीड़ में शामिल एक शख्स जो वीडियो बना रहा होता है वह महिला के इस व्यवहार का विरोध करते हुए कैब ड्राइवर को छोड़ने को कहता है। वह महिला के इस व्यवहार को गुंडागर्दी बताता है, लेकिन इसके बाद भी महिला कैब ड्राइवर को नहीं छोड़ती है।

वहीं, वीडियो बनाने वाला शख्स जब पुलिस कार्रवाई की चेतावनी देता है तो महिला और गुस्से में आ जाती है। वह उस आदमी को भी मारने की धमकी देती है। वीडियो में वह महिला वहां से निकलने से पहले मौके पर मौजूद एक और शख्स को जमकर गाली देती नजर आ रही है। गौरतलब है कि जानकारी के अनुसार, 2 मिनट एक सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें ब्लू रंग की टीशर्ट और मुंह पर मास्क लगाई हुई महिला ने कैब ड्राइवर का सड़क के बीचों बीच कॉलर पकड़ा हुआ है। जबकि आसपास कई लोग खड़े हुए हैं और साथी महिला के साथ दूसरी एक और महिला खड़ी हुई है। इस बीच वीडियो में कई लोग महिला को गलत ठहराते हुए भी सुनाई दे रहे हैं। बता दें कि महिला एक अन्य युवती के साथ स्कूटी से जा रही थी। इस दौरान सड़क पर भीड़ होने की वजह से कैब भी वहां फंसी हुई थी। जब महिला को कैब ड्राइवर ने जगह नहीं दी तो गुस्से में महिला ने अपनी स्कूटी को सड़क पर ही खड़ा कर दिया और कैब ड्राइवर को गाली देने लगी। वह यहीं नहीं रुकी, उसने ड्राइवर को कार से बाहर निकाला और उसे गाली देते हुए थप्पड़ मारने लगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments