HomeNATIONALCHHATTISGARHVideo: चाकू से हमला करने वाले फरार आरोपी गिरफ्तार

Video: चाकू से हमला करने वाले फरार आरोपी गिरफ्तार

संध्या सिंह

दुर्ग। दुर्ग के थाना रानीतराई के डायल 112 को सूचना मिली कि ग्राम असोगा मोड के आगे बबुल पेड के पास चेतन साहू को संतोष देवांगन चाकू मार दिया है कि सूचना पर डायल 112 द्वारा रवाना होकर घायल चेतन साहू को ईलाज हेतु शासकीय अस्पताल पाटन ले जाया गया।

घटना की गंभीरता को हुए आरोपी की गिरफ्तारी हेतु त्वरित कार्यवाही करते हुए एक टीम का गठन किया गया। साईबर सेल की मदद से आरोपी द्वारा बात किए मोबाईल नंबर को ट्रेस किया गया जिसका लोकेशन उडिसा बताने से टीम तैयार कर टीम को रवाना किया गया, तथा आरोपी का लोकेशन एवं गाड़ी के नंबर के आधार पर पता तलाश कर आरोपी को धमतरी से पकड़कर थाना लाया गया।

आरोपी से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि कुछ दिन प्रार्थी एवं पड़ोसियों से हमेशा वाद विवाद होता रहता था जिससे घायल चेतन साहू बीच बचाव करता था जिसे आरोपी रंजिश रखने लगा एवं आरोपी की कार जल गयी थी जिसमें घायल के प्रति शक रखता था और रजिश दश पीछा कर घटना दिनांक को चेतन साहू घर से निकला उसी समय उसके पीछे-पीछे आरोपी भी निकला और असोगा मोड़ के पास चेतन साहू किसी व्यक्ति से बात कर रहा था।

उसी दौरान आरोपी द्वारा रखे चाकू से उसके उपर वार कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और चाकू को वहीं पर छोड़कर चेतन के साथ जो व्यक्ति बात कर रहा था उसकी गाड़ी को लेकर धमतरी की तरफ भाग गया था। आरोपी का मेमोरण्डम कथन लिया गया. आरोपी द्वारा अपराध कारित करना स्वीकार करने से आरोपी के विरुद्ध अपराध के 35 / 2022 धारा 294.307 भादवि कायम कर आरोपी को गिरफतार कर न्यायायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments