HomeNATIONALCHHATTISGARHआप यूथ विंग ने एसपी को सौंपा ज्ञापन,साईनाथ पैरामेडिकल कॉलेज के संचालक...

आप यूथ विंग ने एसपी को सौंपा ज्ञापन,साईनाथ पैरामेडिकल कॉलेज के संचालक को गिरफ्तार करने की मांग

रायपुर। आम आदमी पार्टी यूथ विंग ने स्वास्थ्य मंत्री को ज्ञापन देने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होती देख आज फिर कार्रवाई के लिए आवाज उठाई। आम आदमी पार्टी यूथ विंग/cyss ने देवपुरी रायपुर स्थित साईनाथ पैरामेडिकल के संचालक नरेन्द्र पाण्डेय को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। इस संबंध में
रायपुर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है। पूर्व में आप के कार्यकर्ताओं ने इसी मुद्दे को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री टीएस सिंहदेव को छात्रों के साथ मिलकर ज्ञापन सौंपा था।
आप के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पैरामेडिकल के 310 छात्रों के भविष्य खराब किया गया है,लेकिन बार-बार ज्ञापन देने के बाद आरोपी के खिलाफ लगातार दबाव के कारण एफआईआर दर्ज तो किया गया है, पर आज तक पुलिस आरोपी को नहीं पकड़ पाइ है,जबकि सूत्रों से हमें पता चला है कि संचालक का मोबाइल नंबर ट्रेक करने के बाद उनके रहने का ठिकाने का पता लगाया जा चुका है। इसके बावजूद अपराधी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। जब छात्र थाने में शिकायत लेकर जाते हैं तो थाना प्रभारी की ओर छात्रों को ही अपराधी को पकड़ के लाने को कहा जाता है,जिससे साफ पता चलता है कि पुलिस जानबूझ कर अपराधी को बचा रही है। छात्र पैरामेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे। उन छात्रों का भविष्य भी अधर में लटका पड़ा है। छात्रों की फीस,टीसी, माइग्रेशन सर्टिफिकेट व लाखों रुपए का संचालक के पास है,लेकिन पुलिस उनके हित की रक्षा करने की जगह उन्हें अपराधी को पकड़ कर लाने कह रही है। छात्रों के हितों को ध्यान में रखकर देवपुरी रायपुर स्थित साईनाथ पैरामेडिकल कॉलेज के संचालन को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करें और छात्रों के साथ न्याय करें। अपराधी को 15 दिनों के भीतर गिरफ़्तार नहीं करने पर आम आदमी पार्टी यूथ विंग / CYSS की ओर से टिकरापारा थाने का घेराव करने की चेतावनी दी गई है।
इस दौरान आप यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर, CYSS के प्रदेश अध्यक्ष अन्यतम शुक्ला, जिला अध्यक्ष वीरेंद्र पवार, विकास मानिकपुरी, संजीव कुमार, केएस नायडू उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments