HomeNATIONALCHHATTISGARHVideo: एसईसीएल कर्मचारियों से मारपीट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, फरार आरोपी...

Video: एसईसीएल कर्मचारियों से मारपीट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, फरार आरोपी की तलाश जारी

बीएन यादव कोरबा। एसईसीएल दीपका खदान में दिनांक बीस फरवरी के रात्रि में एसईसीएल कर्मचारियों से मारपीट करने वाले 4 आरोपियों में से 3 आरोपीयो को पुलिस ने एफआईआर के 5 घण्टे बाद गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।
घटना में प्रयुक्त कैम्पर वाहन व डण्डे भी जब्त किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों को पूर्व में भी डीजल चोरी के मामले में जेल भेजा गया है।

नगर पुलिस अधीक्षक लितेश सिंह ने बताया कि दिनांक 20 फरवरी के रात्रि लगभग 9 बजे डम्फर आपरेटर फैयाज अंसारी, सुपर वाईजर ओमप्रकाश धुवाधपार, ओमप्रकाश रात्रि शिफ्ट में दीपका खदान में ड्यूटी पर तैनात थे तभी उसी समय कैम्पर वाहन चार लोग इनके पास आये और डण्डा लेकर कैम्पर से उतरे और गालियॉ देते हुये डण्डे से हमला कर दिया। मारपीट होता देख आसपास से गुजरने वाले वाहनों के रुकने पर आरोपी अपने कैम्पर मे बैठकर भाग गए। प्रार्थी फैयाज अंसारी की रिपोर्ट पर मामले में अजमानतीय धाराओं में अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए “पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल ने आरोपियों की तत्काल  निर्देश दिया था। अति पुलिस अधीक्षक कोरबा अभिषेक वर्मा (रा0पु0से) के मार्गदर्शन में नगर पुलिस अधीक्षक दर्री सुश्री लितेश सिंह के हमराह में टीम गठित की गई थी। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुये कैम्पर वाहन क्रमांक सीजी 12 एस 4308 के मालिक से जानकारी ली गई उक्त जानकारी के आधार पर घटना कारित करने वाले व्यकितयों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया जो उक्त आरोपियों द्वारा घटना दिनांक को रात्रि में एसईसीएल दीपका खदान में चोरी की नियत से कैम्पर वाहन क्रमांक सीजी 12 एस 4308 से खदान अंदर घुसना बताये तथा प्रार्थी व गवाह द्वारा आरोपियों को देख लेने के कारण आरोपियों द्वारा प्रार्थी व गवाहों को लाठी व डण्डे से मारपीट करना स्वीकार किये है। मामले में आरोपियों को विधिवत गिरफतार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। मामले के 01 अन्य फरार आरोपी की पता तलाश जारी है।
आरोपी –
पप्पू कुमार जांगडे, नाजिर खान अश्वनी कुमार कंवर


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments